Petrol Home Delivery : मध्यप्रदेश में अब पेट्रोल पंप जाने की जरूरत नहीं, अब घर-घर मिलेगा पेट्रोल

Petrol Home Delivery : मध्यप्रदेश में अब पेट्रोल पंप जाने की जरूरत नहीं, अब घर-घर मिलेगा पेट्रोल

Petrol Home Delivery : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के वासियों को एक बड़ी सौगात मिली है। अब आपको अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर लंबी-लंबी लाइनों में नही लगना पड़ेगा। क्योंकि अब पेट्रोल खुद आपके घर (Petrol Home Delivery) पर चलकर आएगा। दरअसल, राजधानी भोपाल को मोबाइल फ्यूल पंप के रूप में एक बड़ी सौगात मिली है। अब लोगों को पेट्रोल पंप पर लंबी लाइनें (Petrol Home Delivery) लगाने से आजादी मिल जाएगी।

खबरों के अनुसार राजधानी भोपाल में हाल ही में एक नया स्टार्टअप (Petrol Home Delivery) शुरू किया गया है। जिसके चलते हर घर ऑफिस और गजार में अब आपको कैशलेस आपूर्ति पर ऐप के माध्यम से ईंधन प्राप्त (Petrol Home Delivery) हो जाएगा। जिसके जरिए आप घर बैठे कम से कम 200 लीटर पेट्रोल और डीजल मंगवा सकते हैं। लेकिन इसका पूरा लेनदेन क्रेडिट कार्ड के द्वारा ही हो सकेगा। भोपाल में रिपोज पर को हाल ही में लांच किया गया है। यह एक अनूठा एनर्जी क्रेडिट फिनटेक प्लेटफार्म है।

कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि इस रिपोज डीजल (Petrol Home Delivery) से शुरुआत करते हुए लोगों के घर तक ईंधन पहुंचाने के लिए कंपनी हर तरह का प्रयास कर रही है। इतना ही नहीं कंपनी ऊर्जा तरल गैस और बिजली को मोबाइल ऊर्जा वितरण के माध्यम से आम लोगों तक पहुंचाने का भी प्रयास करने वाली है। आपको बता दें अभी कंपनी के द्वारा लोगों के घर-घर तक ईंधन पहुंचाने (Petrol Home Delivery) के लिए मोबाइल फ्यूल पंप जैसे वाहनों का सहारा लिया जा रहा है। इसको लेकर पहले से ही एक प्लान तैयार कर लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password