MP Baraat Bus Overturns: एमपी छतरपुर में बरातियों से भरी बस पलटी

MP Baraat Bus Overturns: मध्य प्रदेश में बरातियों से भरी बस पलटी, मची अफरा-तफरी

MP Baraat Bus Overturns एमपी के छतरपुर में बरातियों से भरी बस पलटी
Share This

छतरपुर। MP Baraat Bus Overturns: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बरातियों से भरी एक बस पलटने से अफरा-तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे में एक की मौत हो गई है, वहीं करीब 25 यात्री घायल हो गए हैं, जिनका इलाज कराया जा रहा है। यह बस हादसा पिड़पा गांव के लवकुश नगर का बताया जा रहा है।

बारातियों से भरी यह बस रेखा गांव जा रही थी

बारातियों से भरी यह बस रेखा गांव जा रही थी, इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई। बस में सवार कुछ लोगों ने बताया कि जिस वक्त बस हादसे का शिकार हुई उस वक्त बस की रफ्तार काफी तेज थी। देखते ही देखते बस पलट गई और बरातियों में चीख पुकार मच गई।

बारात लवकुशनगर थाना क्षेत्र से आई थी

राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से बारातियों को बस से बाहर निकाला गया। मौके पर मौजूद लोगों के बताए अनुसार बंसल परिवार की बारात लवकुशनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रेखा गांव से पीड़पा गांव के लिए गई थी। रस्ते में ही महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक पुल के पास तेज रफ्तार बस अनियंत्रत होकर गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

बरातियों से भरी बस के पलटे ने उसमें सवार लोगों के घायल होने पर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। इसके साथ ही हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बस चालक ने बहुत शराब पी ली थी

बस में सवार बरातियों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बस चालक ने भारी मात्रा में शराब पी ली थी। रास्ते में उसने तेज रफ्तार बास की स्टेयरिंग पर अपना नियंत्रण खो दिया औऱ हादसा हो गया। करीब 40 बारातियों से भरी बस पटलने से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

यह भी पढ़ें- 

CG News: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, पढ़िए छत्तीसगढ़ की सभी बड़ी खबरें

Manipur Violence: केंद्र सरकार ने मणिपुर की स्थिति को लेकर किया सर्वदलीय बैठक, विपक्ष भी हुई शामिल

Dhoni: अपने पालतू कुत्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे धोनी, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password