MP Assembly Session सदन में हंगामा, कांग्रेस विधायक सिंह बोले- पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी सरकार ने बड़ा खेल किया

भोपाल। शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन प्रश्‍नकाल पर हंगामे के बाद मप्र विधानसभा सत्र को अनिश्चित काल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। आपको बता दें कि आज 21 मुद्दों पर होनी थी चर्चा। सदन में ओबीसी आरक्षण को लेकर भी जमकर हंगामा हुआ।

बच्चों की मौत का नहीं मिला जवाबः आरिफ मसूद
कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने सदन में कहा कमला नेहरू अस्पताल में बच्चों की हुई मौत मामले को लेकर सवाल उठाया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा चिकित्सा मंत्री कहते हैं 4 बच्चों की मौत हुई।गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है 5 लोगों को मुआवजा दिया गया। स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी। इस पूरे मामले में सरकार लीपापोती करने में लगी हुई है। एक सवाल का जबाब भी नहीं मिला। इस पूरे प्रकरण को लेकर मैं विधानसभा अध्यक्ष गिरीष गौतम से शिकायत करूंगा।

किसानों को नहीं मिल रहा खादः जयवर्धन सिंह
कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा भाजपा के दलाल खाद और यूरिया की कालाबाजारी करने में लगे हुए हैं। प्रदेश के किसानों को जितना खाद चाहिए था, उतना खाद किसानों को नहीं मिला।गुना जिला कलेक्टर से प्रमाण के साथ शिकायत भी की लेकिन आज तक खाद माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

भाजपा सरकार पर साधा निशाना
भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी सरकार ने बड़ा खेल किया है।पंचायत चुनाव को लेकर सरकार का अध्यादेश सही नहीं था। सरकार को चुनाव का अध्यादेश वापस लेना चाहिए।

वीडी शर्मा के आरोप पर कहा
प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के आरोप पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि सरकार बीजेपी की है लेकिन इसके बावजूद भी वीडी शर्मा की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password