एमपी की पॉलिटिक्स में 'मोटू और पतलू' की एंट्री, ... माफ करें गद्दार



एमपी की पॉलिटिक्स में ‘मोटू और पतलू’ की एंट्री, … माफ करें गद्दार

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 27 सीटों पर होने वाले उप-चुनाव (By-election) से ठीक पहले एमपी की पॉलिटिक्स में मोटू और पटलू (motu-patlu poster) की एंट्री हुई है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगा है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। पोस्टर में लिखा है ‘बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिए’ साथ ही उसमें ‘माफ करें गद्दार’ भी लिखा गया है। पोस्टर में मोटू और पतलू की भी जोड़ी नजर आ रही है। इस पोस्टर के जरिये कांग्रेस ने पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हुए नेताओं पर तंज कसा है।

‘बिकाऊ नहीं, टिकाऊ चाहिए…’

उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने पोस्टर वार शुरू कर दिया है। भोपाल स्थित कांग्रेस कार्यालय (Bhopal Congress Office) के बाहर पोस्टर (Poster) लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है कि कांग्रेस के उम्मीदवार को वोट दें, बिकाऊ नहीं, टिकाऊ चाहिए और उसके आगे लिखा है कि माफ करें गद्दार। कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में नीचे निवेदक के रूप में राजेश कुमार अहिरवार का नाम लिखा हुआ है और लोगों से वोट देने की अपील की गई है। यह पोस्टर सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है।

कहा जा रहा है कि, कांग्रेस (Congress) ने इस पोस्टर के जरिए बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि, सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके साथ 22 कांग्रेस विधायकों ने भी पार्टी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password