Moto G9 Power Launching: मोटोरोला का नया स्मार्टफोन 8 दिसंबर को भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

Image Source: [email protected] India

Moto G9 Power Launching in India: दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ मोटोरोला का नया स्मार्टफोन ‘Moto G9 Power’ 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। इस फोन की लॉन्चिंग 8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे होगी। मोटोरोला इंडिया ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। बिक्री के लिए यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। बता दें कि Moto G9 Power भारत से पहले यूरोप में लॉन्च हो चुका है।

Moto G9 Power की संभावित कीमत
भारत में Moto G9 Power फोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं है, लेकिन यूरोप में इसे 199 यूरो (करीब 17,400 रुपये) में लॉन्च किया गया है। यह फोन एक ही वेरियंट 4GB RAM और 128GB स्टोरेज में मिलेगा, स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।। यह फोन इलेक्ट्रिक वॉयलेट और मेटालिक सेज कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा।

Moto G9 Power की Specifications
मोटोरोला के इस फोन में स्टॉक एंड्रॉयड मिलेगा। इसमें 6.8 इंच HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1640 पिक्सल है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिलेगा।

इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। 6000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। फोन में यूएसबी टाइप-सी, 3.5 mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0 जैसे कनेक्टिविटी हैं।

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password