Monkey Vs Dog: बंदरों और कुत्तों के बीच गैंगवार, अब तक 250 की मौत..

Monkey Vs Dog

Monkeys Took Revenge: महाराष्ट्र के बीड़ जिले के माजलगांव से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहाँ बंदरों और कुत्तों Monkey Vs Dog की गैंगवार छिड़ गया है, जिसके चलते ग्रामीणों में अब दहशत फैल गई है। ग्रामीण लोग डर के मारे इधर-उधर भाग रहे हैं। आलम इतने बदतर है कि, बंदर कुत्ते के पिल्ले को लेकर मोहल्ले के किसी भी छत पर पहुंच जाते हैं जिससे वहां मौजूद लोगों को अपने ऊपर हमला होने का डर भी बना रहता है।

बता दें कि, बंदरों की यह कार्रवाई पिछले करीब एक महीने से जारी है। अब तक गांव में बंदरों के एक समूह ने बदला लेते हुए करीब 250 कुत्तों को मार डाला। स्थानीय निवासियों के अनुसार, बंदरों ने कुत्तों की यह गैंगवार तब शुरू हुई जब कुछ कुत्तों ने एक बंदर के बच्चे को मार डाला। जिसके बाद बंदर नाराज हो गए और उन्होंने कुत्तों से बदला लेना शुरू किया। और अब तक 250 कुत्तों को मार डाला। बता दें कि, ये बंदर कुत्ते को खींचकर ले जाते हैं और मारने के बाद पेड़ या मकानों की छत से फेंक देते हैं।

फिलहाल, बंदर और कुत्तों के बीच हो रहे इस गैंगवार के बाद से लोग काफी फनी मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। वहीँ, कुछ लोग इस पर मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे ही कुछ मजेदार वायरल मीम्स हम भी आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password