Bihar News: मंदिर में पेशाब करने का आरोपी मोइनुद्दीन गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Bihar News: मंदिर में पेशाब करने का आरोपी मोइनुद्दीन गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

arrested for urinating in the temple
Share This

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के कल्याणी चौक स्थित मां दुर्गा मंदिर में पेशाब करने वाले मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिहार पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। हालांकि आरोपी के परिवार ने उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, शहर के दीवान रोड निवासी मोइनुद्दीन बिना स्लीपर हटाए मंदिर परिसर के अंदर चला गया और मां दुर्गा की मूर्ति की ओर चल पड़ा। मंदिर के पुजारी ने उसे देखा और शोर मचाया। हालांकि, तब तक वह मंदिर के दूसरी तरफ चला गया और वहां पेशाब कर दिया। घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी के साथ मारपीट की।

Moinuddin arrested for urinating in the temple
मंदिर में पेशाब करने का आरोपी मोइनुद्दीन गिरफ्तार

हालांकि जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली, नगर थाना के एसएचओ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी को लेकर मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कहा, “हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह एक बड़े समुदाय की भावनाओं को आहत करने के आरोप का सामना कर रहा है। आरोपी घायल है और हमने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।”

यह भी पढ़े: Water Metro: एशिया की पहली वाटर मेट्रो, PM मोदी यहां करेंगे उद्घाटन

बिहार पुलिस ने बताया कि आरोपी मोइनुद्दीन के माता-पिता थाने पहुंचे और दावा किया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उन्होंने अपने दावे की पुष्टि के लिए कुछ दस्तावेज भी पेश किए। वहीं घटना के बाद लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखने के लिए पुलिस ने चेतावनी जारी की है।

गलत, भ्रामक खबर न फैलाएं

बिहार पुलिस ने चेताया है कि किसी भी तरह के गलत, भ्रामक खबर, तस्वीरें, वीडियो को समूह या व्यक्ति स्तर पर साझा कर किसी ने अगर आपसी सौहार्द, सांप्रदायिकता, या शांति व्यवस्था को बाधित करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े: Bollywood: फेक न्यूज फैलाने पर घिरे फिल्म समीक्षक उमैर संधू, एक्ट्रेस उर्वीश रौतेला ने भेजा लीगल नोटिस, जानिए मामला

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password