Mirzapur 2: इंतजार खत्म, वक्त से पहले रिलीज हुए मिर्जापुर 2 के सभी एपिसोड

मुंबई: फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर-2 (Mirzapur 2) का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। मिर्जापुर 2 के सभी 10 एपिसोड तय वक्त से पहले ही गुरूवार रात 10 एपिसोड अमेजम प्राइम (amazon prime) पर रिलीज कर दिए गए हैं।

वक्स से पहले रिलीज हुई मिर्जापुर 2

सीजन-1 की सफलता के बाद अब मिर्जापुर सीजन-2 के सभी एपिसोड रिलीज कर दिए गए। हालांकि पहले ये सारे एपिसोड्स 23 अक्तूबर को रिलीज किए जाने थे लेकिन पहले से ही तय वक्त से पहले गुरुवार रात इसे रिलीज कर दिया गया। जिसे देखकर दर्शक भी चौंक गए।

नए किरदारों की एंट्री

इस बार मिर्जापुर सीजन 2 में नए किरदारों की भी एंट्री हुई है। जो इस सीरीज की पटकथा को नया मोड़ देते नजर आ रहै हैं। मिर्जापुर 2 में एक तरफ जहां पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tirpathi) यानि कालीन भैया मिर्जापुर की गद्दी बचाते दिखेगें वहीं, दूसरी ओर अपने भाई और पत्नि की हत्या के बदले की आग में जल रहा गुड्ड पंडित (guddu pandit) की भी नजर अब मिर्जापुर की गद्दी पर है। अब देखने वाली बात यह है कि इस बार इस सीरीज को लेकर दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स रहता है।

मिर्जापुर 1 में कई किरदारों ने डाला था प्रभाव

गौरतलब है कि, कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू पंडित के किरदार में अली फजल (Ali Fazal) ने ‘मिर्जापुर-1’ में दर्शकों पर काफी इम्प्रेस किया था। लेकिन अब अपने भाई और पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू सीजन-2 में और घायल शेर की तहर कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी पर एक के बाद एक कई कहर ढाते नजर आएंगे।

काफी सुर्खियां में रही थीं मिर्जापुर वन

आपको बता दें, यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश में स्थित मिर्जापुर की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस क्राइम ड्रामा का पहला सीजन गालियों को लेकर ओटीटी सीरीज (OTT) पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया था। दर्शकों को इसके ट्रेलर के बाद से ही इसके एपिसोड रिलीज होने का इंतजार था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password