Sale on Flipkart: Micromax In Note 1 को खरीदने का आज अच्छा मौका, 12 बजे से बिक्री शुरू

Sale on Flipkart: Micromax In Note 1 को खरीदने का आज अच्छा मौका, फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से बिक्री शुरू

Micromax In Note 1 Sale on Flipkart: हाल ही में भारत में लॉन्च हुए माइक्रोमैक्स इन नोट 1 (Mircormax In Note 1) स्मार्टफोन को अगर आप पहली सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो आज आपके लिए अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दोपहर 12 बजे से Micromax In Note 1 की बिक्री शुरू हो गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है। इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और पंच-होल डिस्प्ले जैसी खूबियां हैं।

दरअसल Micromax ने हाल ही में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे। माइक्रोमैक्स ने In Note 1 के साथ Micromax In 1b लॉन्च किया था। इनमें से एक की बिक्री टाल दी गई थी, लेकिन Micromax In Note 1 की बिक्री आज फिर से हो रही है। Micromax In Note 1 को पहली बार 24 नवंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था।

RTGS Money Transfer: आज से 24 घंटे उपलब्ध रहेगी RTGS सर्विस, कभी भी कर सकेंगे पैसों का लेन-देन

आज की सेल में फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात की जाए Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैश बैक मिलेगा। इस फोन की खरीदी पर 1,223 रुपए की नो-कॉस्ट EMI सुविधा भी उपलब्ध है।

Axis Bank Buzz कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। वहीं अमेरिकन एक्सप्रेस (American Express) कार्ड होल्डर्स को फोन की खरीद पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कीमत के बारे में जानें
Micromax IN Note 1 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन के 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रखी गई है। इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है।

Micromax IN Note 1 स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए तीन रियर कैमरे हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा दिया गया है।  कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश मौज़ूद है। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

New Motor Vehicle Aggregator Guidelines: Ola-Uber जैसी कैब कंपनियों के किराए-कमाई पर सरकार की नकेल, नई गाइडलाइन जारी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password