Mau Murder Case: उत्तर प्रदेश के मऊ में युवक की हत्या के बाद तनाव

Mau Murder Case

मऊ (उप्र), 14 जनवरी (भाषा) जिले के चिरियाकोट थाना क्षेत्र (Chiraiyakot police station) के अंतर्गत हसनपुर गांव में पुरानी दुश्मनी में एक व्यक्ति की हत्या की घटना के बाद तनाव व्याप्त हो गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया, ‘‘दो दिन पहले गांव के ही राहुल सिंह और उसके सहयोगियों ने अरविंद राम (Arvind Ram) (25) की गोली मारकर हत्या कर दी।’’

घटना से इलाके में तनाव फैल गया। आक्रोशित परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने आगजनी की, जिसमें एक पुलिस वैन (Police Van) और मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने बताया कि वर्ष 2019 में असलपुर गांव के ग्राम प्रधान और अरविंद के चाचा मुन्ना बागी को पंचायत चुनावों में प्रतिद्वंद्विता के चलते गोली मार दी गई थी।

अरविंद के परिवार के मुताबिक राहुल सिंह, मुन्ना बागी हत्या मामले में आरोपी था जबकि अरविंद के एक अन्य चाचा मुन्ना बागी हत्या मामले में चश्मदीद गवाह हैं।

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार धुले ने बताया, ‘‘अरविंद की मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावारों में से एक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने एक पुलिस वैन और एक बाइक को आग लगा दी है।’’

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में पुलिस को तैनात किया गया है।

भाषा सं जफर सुरभि

सुरभि

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password