Maharashtra News: सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ने संपत्ति विवाद में रिश्तेदारों को चाकू मारा, गिरफ्तार

Maharashtra News: सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ने संपत्ति विवाद में रिश्तेदारों को चाकू मारा, गिरफ्तार

Share This

ठाणे, सात जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र (Maharashtra News) के ठाणे शहर के वागल एस्टेट इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर अपने एक रिश्तेदार को छुरा घोंपने और एक अन्य को घायल करने के आरोप में एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी (Retired Policeman) को गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ निरीक्षक वी ए शिंदे ने कहा कि यह घटना बुधवार को देर रात हुई, जब दो बीट मार्शलों को श्री नगर में एक इमारत में झगड़े के बारे में जानकारी मिली और उन्होंने एक महिला को गंभीर रूप से घायल अवस्था में परिसर से बाहर भागते हुए देखा।

श्री नगर पुलिस स्टेशन (Shri Nagar Police Station) के अधिकारी ने कहा कि सिपाहियों ने चाकू के हमले से घायल नीता राजन कर्दक (43) को अस्पताल ।

उन्होंने बताया कि जब एक पुलिसकर्मी उस कमरे में गया जहां से महिला बाहर भागी थी तो उसने आरोपी महेंद्र सदाशिव कर्दक (55) को खून से सना चाकू पकड़े हुए पाया, जबकि उसका रिश्तेदार अजय बाला कर्दक (55) खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी पड़ोसी मुंबई (Mumbai) का सेवानिवृत्त पुलिस कांस्टेबल है।

उन्होंने कहा कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

पुलिस के मुताबिक, घायल महिला एक विधवा है और उसका पति ठाणे सिटी पुलिस बल में काम करता था उसकी मौत के बाद यह फ्लैट इस महिला के नाम पर कर दिया गया था ।

अधिकारी ने कहा कि कमरा आरोपी को अच्छे संबंधों के कारण दिया गया था जो इसे हथियाना चाहता था और जब उसे इस बारे में पता चला तो महिला एक अन्य रिश्तेदार के साथ आरोपी से मिलने गई, जिसने उन पर प्राणघातक हमला कर दिया ।

उन्होंने कहा कि आरोपी को भादसं की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और इस संबंध में आगे की जांच चल रही है।

भाषा शुभांशि उमा

उमा

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password