Mumbai Airport Bomb : मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Mumbai Airport Bomb Threat : मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, 24 घंटे में एक और होगा धमाका

Mumbai Airport
Share This

Mumbai Airport Bomb Threat: इस वक्त की बड़ी खबर महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आ रही है जहां पर अज्ञात के द्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसे लेकर मुंबई पुलिस सतर्क हो गई है वहीं पर मेल भेजने वाले आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

23 नवंबर को आया था मेल

यहां पर मुंबई पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि, ये धमकी भरा मेल पुलिस को बीते दिन 23 नवंबर को मिला था जिसमें आरोपी ने 10 लाख डॉलर 48 घंटे के अंदर बिटकॉइन में देने की मांग की थी। धमकी भरे ईमेल में लिखा था, “विषय- ब्लास्ट. ये आपके हवाई अड्डे के लिए आखिरी चेतावनी है. अगर बिटकॉइन में 10 लाख डॉलर पते पर ट्रांसफर नहीं किए गए तो हम 48 घंटों के अंदर टर्मिनल-2 को विस्फोट करके उड़ा देंगे. एक और अलर्ट 24 घंटे बाद आएगा.”

बता दें, ये मेल गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) के फीडबैक इनबॉक्स पर भेजा गया था।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

आपको बताते चलें, फिलहाल पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 385 (जबरन वसूली करने के लिए किसी व्यक्ति को चोट लगने का डर रखना) और 505 (1) (बी) (जनता में डर पैदा करने या सार्वजनिक शांति के खिलाफ भय पैदा करने के इरादे से दिए गए बयान) के तहत अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इसके अलावा मामले की गंभीरता को देखते हुए एयरपोर्ट और उसके आसपास के इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही ये धमकी भरा ईमेल जिस आईपी एड्रेस से भेजा गया है पुलिस ने उसका पता लगा लिया है जिसकी तलाश की  जा रही है।

Mumbai Airport, Bomb Threat, Maharashtra News, Bitcoin

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password