Palghar Rape Case: पालघर में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

पालघर, पांच जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के पालघर जिले में तीन साल की एक बच्ची का कथित तौर पर अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म  (Palghar Rape Case) के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह घटना शनिवार को तालासारी तालुका (Talasari Taluka Village) के एक गांव में हुई। बच्ची और उसकी मां अपनी झोपड़ी में सो रहे थे और तभी 38 वर्षीय आरोपी वहां घुस आया।

तालासारी पुलिस (Talasari Police) थाने के निरीक्षक अजय वसावे ने कहा कि आरोपी कथित तौर पर बच्ची का अपहरण करके उसे एक खेत में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। वह बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को खोजने निकले उसके माता-पिता को वह खेत में मिली जिसके बाद उसे एक ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया, जहां अभी उसका उपचार चल रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने श्वान दस्ते की मदद से आरोपी का पता लगा लिया। वह पड़ोसी केंद्र शासित प्रदेश (Union Territory) दमन की एक फैक्टरी में काम करता था। आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया और उस पर भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण संबंधी अधिनियम (Pocso Act) के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

उसे सोमवार को एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिन्होंने उसे छह जनवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

भाषा स्नेहा मानसी

मानसी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password