शादी के सालगिराह पर पत्नी की शारीरिक सम्बन्ध बनाते वक्त मौत

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां छिंदवाड़ा के ग्राम बिजौरी में शादी की सालगिरह के दिन ही पत्नी की मौत हो गयी। खबरों के अनुसार 10 मई को कालीराम मरकाम और पत्नी सरिता मरकाम की शादी की सालगिरह थी। दोपहर के समय पति-पत्नी और सास घर पर थे। मृतिका का पति शराब के नशे में था। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक सम्बंध बने तो उस दौरान पत्नी सारिका की मौत हो गई।

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पूछताछ के दौरान कलीराम मरकाम के पड़ोसी राकेश बघेल ने बतया कि, वो करीब तीन बजे अपना खेत देखने आया था, तभी कलीराम के घर के बाहर दादी बैठी थी, वो बोली कि उन्होंने चाचा कलीराम को खून से लतपत देखा। ये बताते ही उसने घर के अंदर जाकर देखा तो बकरी वाले कमरे में सरिता मरकाम ज़मीन पर खून से लतपत पड़ी हुई थी, उसकी जांघों और गुप्तांग में खून लगा था। उसकी मत्यु हो चुकी थी। लाश की पंचनामा की रिपोर्ट के मुताबिक मृतिका की मृत्यु का कारण हाइपोवोलेमिक शॉक के कारण हुई हैं , जननांग क्षेत्र पर कई गंभीर चोटों के कारण अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गयीं।

पुलिस ने मृतिका के पति कलीराम और पिता रेशम मरकाम से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान मृतिका का पति कलीराम ने बताया कि दिनांक 10 मई को उसकी सादी की सालगिरह थी। दोनों ने सालगिराह के मौके पर दोनों दाम्पत्य ने साथ में शराब पी और खाना खाया। उसके बाद उसकी पत्नी ने खाना खाने के बाद करीब 1 बजे पति कालीराम को बकरी वाले कोठा में चलने को कहा। वहां दोनों शारीरिक सम्बन्ध बनाने। पति ने बताया कि उसकी पत्नी काफी उत्तेजित हो गई थी। जिसके बाद उसने पत्नी के गुप्तांग में हाथ डाल दिया। जिससे उसके गुप्तअंग से खून बहने लगा। थोड़ी देर बाद पत्नी बेहोश हो गयी। इसके बाद जब उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password