इमरती देवी की फिसली जुबान, बोलीं-‘भाड़ में जाए पार्टी’, बाद में देनी पड़ी सफाई

भोपाल: इमरती देवी (Imarti Devi) एक बार फिर विवादित बयान देकर फंसती नजर आ रही हैं। बीते शुक्रवार को वे चुनाव प्रचार करने डबरा (Dabra) विधानसभा के मसूदपुर गांव पहुंची थीं। यहां केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ उनका एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मसूदपुर से लौटते हुए उन्होंने पार्टी को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसे लेकर अब उन्हें सफाई देनी पड़ रही है।

शुक्रवार को इमरती देवी ने पार्टी को लेकर कुछ ऐसा कहा कि, लोगों में चर्चा का विषय बन गया। दरअसल धान की लागत मूल्य नहीं मिलने के कारण किसान पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान किसानों ने मंत्री इमरती देवी को रास्ते में ही घेर लिया। किसानों ने मंत्री इमरती देवी से अपनी समस्या बतानी शुरू की तो उन्होंने खुद को पूरी तरह डबरा के किसानों के साथ होने का आश्वासन देते हुए कहा कि मैं किसानों के लिए हमेशा लड़ती रहूंगी। इसी बीच किसी ने पार्टी की बात की तो इमरती देवी ने कहा ‘भाड़ में जाए पार्टी’।

मामला बढ़ने के बाद देनी पड़ी सफाई

इस बात को लेकर बवाल खड़ा हो गया और लोगों के बीच इमरती देवी के इस बयान की जमकर चर्चा होने लगी। मामला बढ़ता देख कुछ ही देर बाद इमरती देवी को अपने इस बयान पर सफाई देनी पड़ी।

भारतीय जनता पार्टी की पूजा करती हूं 

इमरती देवी ने सफाई देते बताया कि रास्ते में कुछ किसानों ने मंडी गेट के सामने उनकी गाड़ी रोककर घेराव कर दिया। इस पर उन्होंने किसानों से कहा कि वे किसानों के साथ खड़ी हैं और उनके लिए लड़ती रहेंगी। तभी किसानों ने उनसे कहा कि वे भी उनके साथ धरने पर बैठे और उनकी लड़ाई लड़े। इसी दौरान किसी ने कांग्रेस पार्टी की बात कही। इस पर उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि भाड़ में जाए पार्टी। वे आगे कहती हैं कि, मैं बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ रही हूं मैं भारतीय जनता पार्टी की पूजा करती हूं मैं उसे क्यों कुछ कहूंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password