Lootery Dulhan Case: लुटेरी दुल्हन का कहर, 3 महीने में 4 दूल्हों को फंसाया

खंडवा। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन (Lootery bride case) गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया। गैंग ने पिछले 3 महीने में 4 दूल्हों को फंसाया। उनसे शादी की और लाखों रुपए लेकर गायब हो गए। यह मामला खंडवा जिले के हरसूद का है। जिले में गैंग के सभी लोग लुटेरी दुल्हन के रिश्तेदार बनकर कर संबंध बनाते थे और बाद में दुल्हन को गायब कर दिए करते थे। पकड़े गए सभी लोग हरदा जिले के रहने वाले हैं ,इसमें एक आरोपी अभी भी फरार है।

पिछले महीने 23 दिसंबर को हरसूद के केदार विश्वकर्मा की शादी हरदा जिले की रागिनी के साथ तय हुई। शादी के ठीक पहले लुटेरी दुल्हन की करीबी और मां की तबीयत खराब होने के नाम पर इस गैंग के लोगों ने केदार से 40,000 इलाज करवाने के नाम पर लिए। 24 दिसंबर को हरसूद में दोनों का विवाह हो गया। दूसरे दिन 25 दिसंबर को दुल्हन (Lootery bride case) रागिनी की मां की तबीयत खराब होने के नाम पर दुल्हन को अपने मायके हरदा बुलाया। यह दुल्हन जब से अपने मायके आई उसके बाद गायब हो गई । इसका नाम पता और निवास सब कुछ फर्जी था। धोखाधड़ी का शिकार हुआ युवक समझ गया और उसने हरसूद पुलिस थाने में शादी के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई ।

एसपी खंडवा विवेक सिंह ने बताया

लुटेरी दुल्हन का संबंध जमाने वाले लोगों की छानबीन की तब कुछ लोग पुलिस के हाथ आए। पुलिस ने एक-एक करके लुटेरी दुल्हन के सभी फर्जी रिश्तेदारों को धर दबोचा । इनमें कोई पिता ,कोई चाचा कोई रिश्तेदार बनता था तो कुछ लोग नए जरूरतमंद दूल्हों की तलाश करते थे । पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि नवंबर महीने में इसी लुटेरी दुल्हन की दो शादी कर चुके थे और इस घटना के कुछ दिन बाद चित्तौड़ राजस्थान में एक शादी और की थी । इस तरह इस लुटेरी दुल्हन गैंग ने पिछले डेढ़ महीने में चार शादियां की और पैसे लेकर गायब हो गए। पुलिस ने इन लोगों का रिमांड पर लिया है। इनसे आगे पूछताछ की जाएगी जिससे इस गिरोह के और कारनामे सामने आ सके।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password