Liquor Shops Closed: दो दिन बंद रहेंगी शराब और बीयर की दुकानें, शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, जानें कहां लागू

Liquor Shops Closed: दो दिन बंद रहेंगी शराब और बीयर की दुकानें, शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, जानें कहां लागू

 

आगरा। Liquor Shops Closed इस वक्त की बड़ी खबर शराब के शौकीनों के लिए सामने आई है जहां पर उत्तरप्रदेश के आगरा में शराब दुकानों को दो दिन के लिए बंद करने के आदेश दिए हैं। इस दौरान कोई शराब की खरीदी या बिक्री नहीं कर सकता है।

 

जानें क्या है कलेक्टर का बयान

आपको बताते चलें कि, जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने आबकारी विभाग को निर्देश जारी करते हुए कहा कि आगरा में श्रीराम बरात शोभायात्रा मार्ग पर पड़ने वाली सभी शराब और बीयर के साथ भांग की दुकानों को आज 21 सितंबर बुधवार को बंद रखा जाए। जबकि 22 सितंबर  गुरुवार को दयालबाग और जनकपुरी इलाके की सभी शराब-बीयर और भांग दुकानें नहीं खोली जाएं। बता दें कि इस बार जनकपुरी क्षेत्र में झूले भी नहीं लगाए जाएंगे। पूर्व में हुए हादसों को देखते हुए जिला प्रशासन ने झूले लगाने की अनुमति नहीं दी है।

 

इस वजह से लिया फैसला

आपको बताते चलें कि, यह फैसला आज 21 सितंबर से प्रभावी होगी, जहां पर आज बुधवार रात 9 बजे शोभायात्रा की शुरुआत होगी। श्रीराम बरात बेलनगंज, धूलियागंज, रावतपाड़ा और बसंत सिनेमा के रास्ते दरेसी नंबर-2, चारसू गेट होकर दयालबाग पहुंचेगी। इस कारण दोपहर 2 बजे से सभी देसी-विदेशी शराब की दुकान, मॉडल शॉप और बीयर शॉप के साथ भांग की दुकानें बंद रहेंगी। इसी तरह की व्यवस्था नगला बूढ़ी, शील विहार, लॉयर्स कॉलोनी और खंदारी बाईपास चौराहा पर लागू रहेगी। कहा जा रहा है कि, शराबियों की वजह से यात्रा में किसी प्रकार का खलल ना पड़ें इसलिए फैसला लिया गया है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password