Lionel Messi: सर्जियो बसक्वेट्स इंटर मियामी में जुड़ेंगे लियोनेल मेसी के साथ

Messi: सर्जियो बसक्वेट्स इंटर मियामी में फिर जुड़ेंगे पूर्व साथी लियोनेल मेसी के साथ

lionel-messi and-sergio-busquets
Share This

Messi: सर्जियो बसक्वेट्स इंटर मियामी में बार्सिलोना के पूर्व साथी लियोनेल मेसी के साथ जुड़ रहे हैं। एक महीने से भी कम समय में टीम में यह दूसरी बड़ी नियुक्ति है।

टीम ने शुक्रवार को ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में इस कदम की पुष्टि की। इंटर मियामी ने विभिन्न फुटबॉल स्टार के उद्धरणों के साथ, बसक्वेट्स के उपनाम का जिक्र करते हुए “बुसी” वाक्यांश प्रदर्शित किया।

मेसी ने लिखा, “मैदान पर वह हमेशा 5वें नंबर पर होते हैं, लेकिन वास्तव में एक खिलाड़ी और एक व्यक्ति के रूप में वह 10वें नंबर पर होते हैं।”

मेसी ने 7 जून को की घोषणा घोषणा

Lionel-Messi
Lionel Messi

35 वर्षीय मेसी (Lionel Messi)  ने 7 जून को घोषणा यह घोषणा किया कि वह इंटर मियामी में शामिल हो रहे हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वह 21 जुलाई को घरेलू खेल में मेजर लीग सॉकर में पदार्पण करेंगे।

टीम ने मंगलवार को इसकी बात की पुष्टि की। मालिक जॉर्ज मास ने सोमवार को चयनित आउटलेट्स को बताया कि उनका क्लब और मेसी शर्तों पर सहमत हो गए हैं और कागजी कार्रवाई और वीजा को अंतिम रूप दे रहे हैं।

नहीं लौटेंगे क्लब में वापस

बार्सिलोना के साथ लगभग दो दशकों के बाद, बुस्केट्स ने पिछले महीने घोषणा की कि वह क्लब में वापस नहीं लौटेंगे। उनका अनुबंध जून के अंत में समाप्त हो रहा है।

बसक्वेट्स 2005 में बार्सिलोना पहुंचे और क्लब के लिए 722 मैच खेले, जिससे वह ज़ावी और रिकॉर्ड-धारक मेसी (Lionel Messi) के बाद तीसरे स्थान पर रहे। बार्सिलोना के बेस्ट रक्षात्मक मिडफील्डरों में से एक,  बसक्वेट्स ने 18 गोल किए हैं और 40 सहायता की है।

वह पिछले दो सीज़न से टीम के भी कप्तान हैं। बसक्वेट्स को जोड़ने से उस टीम में एक और हाई-प्रोफाइल नाम आ गया है, जो खुद को उस क्षेत्र में स्थापित करना चाहता है, जो खेल में काफी सफलता का आनंद ले रहा है, क्योंकि मियामी हीट और फ्लोरिडा पैंथर्स संबंधित फाइनल में हार रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ChatGPT: एक लाख से भी ज्यादा ChatGPT एकाउंट्स हैक, लिस्ट में सबसे उपर भारत-पाकिस्तान के युजेर्स

Opposition Party Meet : विपक्षी दलों की महाबैठक खत्म, खरगे ने कहा लोकतंत्र की रक्षा के लिए हम सभी एक संग

Adani Ports: अडानी पोर्ट्स और स्पेशल इकोनॉमिक जोन लिमिटेड के शेयरों में आई तेजी से गिरावट

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password