Kupwara Encounter In Jammukashmir: लश्कर-ए-तैयबा के मारे गए दो आतंकी, जानें पूरी खबर

Kupwara Encounter In Jammukashmir: लश्कर-ए-तैयबा के मारे गए दो आतंकी, जानें पूरी खबर

श्रीनगर। Kupwara Encounter In Jammukashmir जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए, जिनमें से एक का संबंध पाकिस्तान से था। पुलिस ने यह जानकारी दी।ट

पुलिस ने बताया कि शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड़ हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई करने वाले सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं और आगामी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया ”एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल सहित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में एक और मुठभेड़ हुई। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ शोपियां के बदीमर्ग-अलौरा इलाके के बगानों में शुरू हुई। अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी जारी थी और अंतिम रिपोर्ट आने तक कोई हताहत नहीं हुआ था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password