Kullu Big Accident: हिमाचल में फिर दर्दनाक सड़क हादसा ! हादसे में 7 पर्यटकों की गई जान, जानें पूरी अपडेट

Kullu Big Accident: हिमाचल में फिर दर्दनाक सड़क हादसा ! हादसे में 7 पर्यटकों की गई जान, जानें पूरी अपडेट

कुल्लू। Kullu Big Accident हिमाचल प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर कुल्लू जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने से 7 पर्यटकों ने दम तोड़ दिया तो वहीं पर 10 लोग बुरी तरह घायल हुए है।

 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, यह दर्दनाक हादसा बंजार घाटी के घियागी इलाके में NH-305 पर कल रात 8:30 बजे से सामने आया है जिसमें एक पर्यटक वाहन के खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। 5 घायलों को जोनल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि, पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. गाड़ी में सवार डेढ़ दर्जन पर्यटकों में से 7 की मौत 10 लोग घायल हो गए हैं।

 

पीएम मोदी ने जताया दुख

आपको बताते चलें कि, इस घटना पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है जिसमें कहा कि, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में टूरिस्ट वाहन के खाई में गिरने की घटना अत्यंत दुखदायी है। दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खो दिया है, उनके परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। इसके साथ ही घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password