Koffee With Karan: आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे वरूण-सिद्धार्थ

Koffee With Karan: अपनी डेब्यू फिल्म में आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे वरूण-सिद्धार्थ, करण ने किया रिवील

Koffee With Karan
Share This

Koffee With Karan: इन दिनों सेलिब्रिटी टॉकिंग शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन जहां पर चल रहा है वहीं पर इस बार के एपिसोड में एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले है। इन सेलेब्स के बीच शो होस्ट करण जौहर ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के समय का किस्सा शेयर किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट को फिल्म की हीरोइन नहीं रखना चाहते थे, जानिए ऐसा क्यों इस खबर में..

आलिया की कास्टिंग के खिलाफ थे एक्टर्स

एपिसोड के सामने आए वीडियो में दिखा कि, करण ने कहा, ‘मुझे अच्छे से याद है जब पहली बार आलिया हमारे सामने आई थी तब तुम दोनों ने मुझे मैसेज किया था कि हम इसे फिल्म में कास्ट नहीं कर सकते। तुम में से किसी ने कहा था कि वो काफी यंग है।’‘जब हमने तीन महीने बाद आलिया के साथ फोटोशूट किया तब वो एकदम चुपचाप खड़ी हुई थी। वो या तो कॉन्शियस थी या फिर शर्मीली क्योंकि तुम दोनों तो मुझे पहले से ही जानते थे पर वो मुझे बिल्कुल नहीं जानती थी।

एपिसोड में करण ने जब यह बोला तब सिद्धार्थ और वरुण दोनों ही बड़े अनकम्फर्टेबल नजर आए।

करण ने सही मानी कास्टिंग

आपको बताते चलें, आलिया को लेकर करण ने कहा- ‘वरुण मुझे कई एक्ट्रेसेस की फोटो दिखाया करते थे, जिन्हें वो आलिया की जगह कास्ट करवाना चाहते थे पर शुक्र है कि मैंने वरुण की नहीं सुनी और अपने डिसीजन को नहीं बदला।’

आपको बता दें, 11 साल पहले फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से तीनों एक्टर्स वरुण-सिद्धार्थ और आलिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म अपने गानों और कहानी के साथ सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म से तीनों सितारों को बॉलीवुड में पहचाना जाने लगा।

ये भी पढ़ें
Koffee With Karan, Season 8, Karan Johar, Siddharth Malhotra, Varun Dhawan, Student Of the Year

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password