जेल में रिया को मिला इंद्राणी मुखर्जी का साथ, इन हस्तियों ने भी भायखला में काटी है सजा

रिया को जेल में मिला इंद्राणी मुखर्जी का साथ, इन हस्तियों ने भी भायखला जेल में काटी है सजा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) आत्महत्या मामले में मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल (Byculla jail) भेजा गया है। इस जेल में हरीना पारकर से लेकर इंद्राणी मुखर्जी तक तमाम मशहूर और हाई-प्रोफाइल केस में लिप्त शख्सियतें आ चुकी हैं।

PIC-Google

हसीना पारकर

भायखला जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर (Haseena Parkar), ड्रग सिंडिकेट चलाने वाली बेबी पाटणकर (Baby Patankar), हाई प्रोफाइल शीना बोरा केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjee) और नेवी ऑफिसर के हत्या की आरोपी मारिया सुसाइराज सहित कई साउथ अफ्रीकन ड्रग पेडलर्स महिला आरोपी सजा काट चुकी हैं। हालांकि इंद्राणी मुखर्जी अब भी इसी जेल में कैद है।

PIC-Google

बेबी पाटणकर

PIC-Google

इंद्राणी मुखर्जी

भायखला जेल में कुल 18 बैरक और 350 महिला अंडरट्रायल आरोपियों की कैपेसिटी है। इस जेल में जेलर से लेकर जेल कर्मचारी महिलाएं हैं। जानकारी के अनुसार इस जेल में सिर्फ 10 प्रतिशत ही पुरुष कर्मचारी हैं।

आपको बता दें, सुशांत सिंह आत्महत्या (Sushant Case) मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी (NCB) ने ड्रग मामले में पूछताछ के लिए कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेने की मांग की थी। जिसे कोर्ट ने स्वीकारते हुए रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password