khargon sp firing: मिल गया खरगौन एस पी पर गोली चलाने वाला, 2 पर लगा रा.सु.का.

खरगोन : रामनवमी जुलूस में हुए खूनी संघर्ष पर पुलिस विभाग को बड़ा इनपुट मिल गया है। खरगोन में रामनवमी जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने एसपी को गोली मार दी थी। एसपी सिद्धार्थ चौधरी को गोली मारने वाले आरोपियों की पहचान (Wasim fired on khargone sp) हो गई है। इसके साथ ही पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। गोली और तलवार चलाने वाले आरोपियों के नाम सामने आए हैं। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही खरगोन दंगे के अन्य आरोपियों (wasim who shot khargone sp) पर भी कार्रवाई चल रही है।khargon sp firing

गृहमंत्री स्वयं बनाए हैं नजर

संजय नगर इलाके के हैं आरोपी

एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर फायर करने वाले और लोगों पर तलवार से हमला करने वाले आरोपी संजय नगर खरगोन के हैं। एसपी के प्रधान आरक्षक गनमैन गिलदार पिता राय सिंह सोलंकी ने एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में आरोपियों के नाम का खुलासा हुआ है। एफआईआर के अनुसार वसीम उर्फ मोहसिन पिता जानू संजय नगर मुबावाली गली ने कट्टे से फायर किया था। वहीं, इरफान खान संजय नगर ने भीड़ पर तलवार से हमला किया था। इस दौरान हल्की सी तलवार एसपी को भी लगी थी।khargon sp firing

रिपोर्ट के मुताबिक उस दिन संजय नगर के त्रिवेणी चौक में पत्थरबाजी, तोड़फोड़, आगजनी की सूचना मिलने पर शाम सात बजे वहां पहुंचे तो दो समुदाय के 300-400 आक्रोशित लोग एक दूसरे पर पत्थरबाजी कर रहे थे। अनियंत्रित भीड़ ने आमजन और पुलिस स्टॉफ पर भी पत्थर फेंकना और पेट्रोल बम फेंकने शुरू कर दिए। दोनों तरफ की आक्रोशित भीड़ पत्थरबाजी कर रही थी। एसपी ने दोनों पक्षों के लोगों को भगाने के लिए अश्रु गैस चलवाए।

तभी अन्य समुदाय की भीड़ में से सफेद कपड़े पहने, सिर पर सफेद कपड़ा बांधे एक व्यक्ति हाथ में तलवार लिए लोगों पर हमला कर रहा था। तलवार से वार को बचाने के लिए एसपी और बल घुस गए। इस दौरान एसपी के हाथ में चोट भी लगी। वह व्यक्ति तलवार छुड़ाकर भाग गया। तभी समुदाय अन्य समुदाय की भीड़ से किसी व्यक्ति ने कट्टे से एसपी पर फायर कर दिया। गोली उनके पैर में लगी और खून निकलने लगा। इसके बाद एसपी ने जान की परवाह किए बगैर भीड़ को खदेड़ा।

पत्थरबाजी के दौरान एसपी के गनमैन को दाहिना हाथ पर पत्थर लगा है। ड्राइवर राजेंद्र को भी पत्थर लगे। साथ ही वाहन को भी नुकसान पहुंचा है। संजय नगर और त्रिवेणी चौक गली में लोगों ने अपने घर के सामने की लाइट बंद कर रखी थी। बल ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password