कंगना के ऑफिस पर BMC का बुल्डोजर, मुंबई को बताया POK

Image source: Kangana Ranaut

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। BMC ने कंगना रनौत के बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोप पर स्थित दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है, बीएमसी की टीम अवैध निर्माण को ध्वस्त करने पहुंच चुकी है। वहीं BMC के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि, हमने कंगना को 24 घंटों का समय दिया था लेकिन उनकी तरफ से किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं दिया गया।

कंगना रनौत के दफ्तर पर कार्रवाई को लेकर कंगना ने ट्वीट कर मुंबई को POK बताया है। उन्होंने दफ्तर पर हो रही कार्रवाई की तस्वीरों को साझा कर ट्वीट किया है।

वहीं BMC की कार्रवाई को लेकर आज सुबह कंगना ने ट्वीट कर बीएमसी के अफसरों की तुलना बाबर से की है। वहीं अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि ‘ मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं। मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हुं। ये कुछ नहीं है, चाहे तो सबकुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातर ऊंची होती जाएंगी।’

कंगना अपने घर मनाली से निकल चुकी हैं और कुछ ही देर में वे जबरदस्त सिक्योरिटी के साथ मुंबई पहुंच रही है। आज दोपहर तक कंगना मुंबई पहुंच जाएगी। कंगना ने घर से निकलते हुए इसकी सूचना ट्विटर पर दे दी और बुलंद आवाज में कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी। बताया जा रहा है कि कंगना की फ्लाइट दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ से है और वह 2 बजे दोपहर को मुंबई पहुंच जाएंगी। लेकिन कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले उनके ऑफिस के बाहर बीएमसी के अफसरों का घेरा है। क्योंकि BMC के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए उसके ऑफिस पर कार्रवाई की जाएगी।

कंगना ने घर से निकलते हुए सुबह-सुबह ट्विटर पर घोषणा की। कंगना ने लिखा, ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password