कंगना रानौत को मिली रेप की धमकी, आरोपी ने कमेंट करते हुए बोला...

कंगना रानौत को मिली रेप की धमकी, आरोपी ने कमेंट करते हुए बोला…

Kangna rape threat, मुंबई: अक्सर अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत (kangana ranaut) को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी (Kangna rape threat) मिली है। हालांकि मामला बढ़ता देख आरोपी ने एक पोस्ट कर अपना फेसबुक अकाउंट हैक होने की बात कही है।

दरअसल अभिनेत्री कंगना रानौत ने नवरात्रि (Kangna rape threat) शुरू होते ही एक पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लोगों से नवरात्रि व्रत के बारे में पूछते हुए महाराष्ट्र की शिवसेना पर निशाना भी साधा था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘कौन-कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है, आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।’

अभिनेत्री की इस पोस्ट में कई लोगों ने जहां उनकी जमकर तारीफ की वहीं, मेहंदी रेजा नाम की आईडी से कमेंट में रेप की धमकी देते हुए आरोपी ने लिखा कि, ‘बीच सड़क पर इसके साथ बलात्कार किया जाना चाहिए’।

आरोपी ने कही आईडी हैक होने की बात

वहीं मामला बढ़ने के बाद यूजर ने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि, आज शाम को मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई और इससे कुछ अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट की गईं हैं। यह किसी भी महिला या किसी समुदाय के बारे में मेरा विचार नहीं है। मैं भी बहुत सदमे में हूं और इसके लिए माफी चाहता हूं। मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरी माफी स्वीकार करें और मुझे क्षमा करें जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक मेंहदी रेजा ओडिशा में वकील है। हालांकि इस पूरे बवाल के बाद उन्होंने अपने फेसबुक आईडी को डिलीट कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password