KamalNath News : कांग्रेस पार्टी छोड़ने वालों को कमलनाथ देंगे अपनी कार

KamalNath News : कांग्रेस पार्टी छोड़ने वालों को कमलनाथ देंगे अपनी कार

भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के तेवर आज कुछ अलग ही नजर आए, कमलनाथ ने आज रविवार को पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि किसी के कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी खत्म नहीं हो जाएगी। कोई जाना चाहता है, तो हम उसे रोकेंगे नहीं। जो लोग बीजेपी में भविष्य देखकर जाना चाहते हैं, तो जाएं। मैं उन्हें अपनी कार दूंगा कि जाइए। कमलनाथ ने यह बात प्रदेश पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शंकर शाह और कुंवर रघुनाथ शाह बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ ने कहा कि भाजपा प्रेशर, पैसे का प्रलोभन दे सकती है। जिसे जाना है, वो जाएगा ही। क्या मैं उसके घर जाऊं उसे रोकूं, दबाव डालूं, मैं किसी को दबाकर नहीं रोकना चाहता। मैं क्या कर सकता हूं, दुख की बात ये है कि मप्र में ऐसा कानून नहीं है, जो झूठे केस बनाने और गवाही देने वालों पर कार्रवाई हो सके।

कमलनाथ का करीबी दे चुका हैं इस्तीफा

कमलनाथ ने कहा कि जो लोग कांग्रेस में काम कर रहे हैं, वे पार्टी के प्रति निष्ठा से काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही पूर्व विधायक और कमलनाथ के करीबी अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। अरुणोदय चौबे के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर ही कमलनाथ ने नसीहत दे डाली, कमलनाथ ने कहा कि अरुणोदय को तीन-चार महीने पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया था। पंचायत और नगरीय निकाय के चुनाव में वे कांग्रेस विरोधी काम कर रहे थे। वे खुद को बचाना चाह रहे हैं, उनके ऊपर दबाव है। उन्होंने मुझे फोन करके बताया। अरुणोदय के खिलाफ धारा 307 से लेकर 302 तक के केस दर्ज हैं। पहले फर्जी केस लगाओ, फिर भाजपा में शामिल करने का प्रेशर बनाओ, यही भाजपा की नीति है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password