Kamal Nath Letter : चयनित शिक्षक संघ ने कमलनाथ से की मुलाकात, ज्वाइनिंग दिलाने की मांग

Kamal Nath Letter

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ Kamal Nath Letter ने सीएम शिवराज को पत्र लिखा है। कमलनाथ पत्र के माध्यम से सीएम शिवराज से चयनित शिक्षक chaynit sikshak sangh  mp की ज्वाइनिंग दिलाने की मांग की।कमलनाथ ने ये भी लिखा है कि हमारी सरकार ने भर्ती प्रक्रिया को पूरा कर लिया था। दस्तावेजों का सत्यापन का काम बाकी था। कमलनाथ ने कहा कि इसे जल्द पूर्ण किया जाए ताकि शिक्षा व्यवस्था प्रभावित ना हो।

 

पहले भी लिख चुके है पत्र
कमलनाथ इसके पहले भी बीते साल नवबंर माह के अंतिम सप्ताह में शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था। अपने इस पत्र में कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश में अटकी पड़ी 30 हजार से भी ज्यादा शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया की याद दिलाते हुए मांग की थी कि जल्द ही सरकार इन शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया पूर्ण कराए। पत्र के जरिए कमलनाथ ने सीएम शिवराज को चुनाव से पूर्व किए गए वादे को भी याद दिलाया था।

शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया जल्द कराने की मांग

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को जो पत्र लिखा था उसमें उन्होंने लिखा था कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया पूरी हो गई थी सिर्फ अंतिम चरण में दस्तावेजों के सत्यापन का काम बचा हुआ था लेकिन इससे पहले कि वो काम हो पाता प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई थी। भाजपा सरकार बनने के बाद से भर्ती प्रक्रिया अटकी पड़ी है जिससे चयनित शिक्षकों में आक्रोश है ऐसे में सरकार को जल्द से जल्द भर्ती प्रक्रिया पूर्ण कराना चाहिए। क्योंकि शिक्षकों की कमी के चलते प्रदेश में बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password