Kajal Aggrawal : फिल्म इंडस्ट्री को बाय-बाय करेगी साउथ एक्ट्रे्स, जानिए क्यों लिया फैसला

Kajal Aggrawal : फिल्म इंडस्ट्री को बाय-बाय करेगी साउथ एक्ट्रे्स, जानिए क्यों लिया फैसला

Share This

Kajal Aggrawal : फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने फैंस को झटका दिया है। यहां एक्ट्रेस अग्रवाल ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। बता दें कि, एक्ट्रेस ने शादी के बाद भी अपना करियर जारी रखा है।

 

 

जानिए एक्ट्रेस ने क्यों लिया फैसला

आपको बताते चले कि, एक्ट्रेस काजल ने अपने बच्चे नील के लिए यह बड़ा फैसला किया, जहां पर बताया जा रहा है कि, सीता एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स के कारण अपने बच्चे को समय नहीं दे पाई हैं और उन्होंने फिल्मों से दूर रहने का फैसला किया है। उन्होंने अपने बच्चे के लिए अपने फिल्मी करियर से दूर होने का कठिन फैसला लिया है। बता दें कि, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा किया और अब आराम करेंगी। उन्होंने लिखा, ‘जब आपने कमिटमेंट्स को ले लिया है और बीच में लंबी सांस लेना चाहते हैं। (साथ ही #throwback)।’

 

पिछले साल बेटे को दिया था जन्म

आपको बताते चले , काजल  और उनके पति गौतम किचलू ने 19 मई को नील का स्वागत किया था जहां पर बच्चा एक साल का हो गया है। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो, अब तक कम से कम 55 फिल्मों में काम किया है। वह ‘मगधीरा’, ‘डार्लिंग’, ‘बृंदावनम’, ‘मिस्टर परफेक्ट’, ‘जिला’, ‘थुपक्की’ और कई टॉप सुपरस्टार वाली फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password