महाराज सिंधिया ने किए दो साल पूरे, PM Modi पर बोले सिंधिया

मध्य प्रदेश में बीजेपी को फिर से सत्ता में लाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा में अपने दो साल पूरे कर लिए है। सिंधिया ने आज ही के दिन यानी 11 मार्च 2020 को भारतीय जनता पार्टी का दामन था। ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब पत्रकारों ने बीजेपी में उनके दो साल के अनुभव के बारे में पूछा तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की और आपने अनुभव साझा किए।

केंन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा में अपने दो साल पूरे कर लिए है। लेकिन उनके बदलती सोचा और उनके व्यहार को देखकर ऐसा लगने लगा है कि वह कई लम्बे समय से भाजपा के सिल्पहार रहे है। सिंधिया शुरू से ही अपने आप को जनसेवक कहता आए है। मोदी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्रालय की कमान संभालने के बाद सिंधिया ने देशभर में हवाई सेवाओं में विस्तार किया बल्कि रूस यूक्रेन में फंसे भारतीय बच्चों की वतन वापसी कराई।

क्या बोले सिंधिया

ग्वालियर के दौरे पर आए महाराज सिंधिया ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें बीजेपी में पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिला। पीएम मोदी की सेवा भाव, उनका नेतृत्व आज नया इतिहास लिख रहा है, जो देश और विदेश में भी लिखा जाने लगा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में जन कल्याणकारी येाजनाएं से देश और पार्टी आगे बढ़ रही है। आज पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा हो रही है। हम यूक्रेन में फंसे हजारों भारतीयों को सुरक्षित वापस लाने में सफल हुए हैं।

विपक्ष पर साधा निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब चार राज्यों में मिली बंपर जीत पर सवाल किया गया तो महाराज सिंधिया ने कहा कि जो लो खुद को सही नहीं बता पाए, वो आज अपनी हार का ठीकरा कही न कही तो फोड़ने की कोशिश करेंगे। उन्हें अपनी अंतरात्मा में झांककर देखना चाहिए की कमियां कहां है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password