Jyotiraditya Scindia : सिंधिया ने कांग्रेस पर बोला हमला, अतिथि शिक्षकों ने याद दिलाया वादा

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव में काले धन के इस्तेमाल को लेकर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि सभी को पता था कि कमलनाथ सरकार भ्रष्टाचार में गले गले तक डूबी हुई थी। वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का समुद्र बना दिया गया था। सिंधिया ने ये भी कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी। इतना ही नहीं कांग्रेस की अंदरूनी कलह को लेकर सिंधिया ने कहा कि वो उन नेताओं में से नहीं जो अंदरूनी कलह पर चुटकी ले।

कांग्रेस अपना काम कर रही है और बीजेपी अपना। मगर सिंधिया ने ये जरूर कहा कि कांग्रेस अब प्रदेश के साथ साथ देश में नाकाम हो चुकी है। कांग्रेस की कलह पर बोलते हुए सिंधिया ने ​कहा कि कांग्रेस में अब तक जो घर में हो रहा था, वे अब सड़क पर हो रहा है। कांग्रेस अपने आप को देखें, हम अपने घर को मजबूत करेंगे। सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ की सरकार भ्रष्टाचार से लिप्त थी। सुबह से रात तक कांग्रेस में भ्रष्टाचार होता था।

 

अतिथि शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल पहुंचा
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को ग्वालियर में अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात कर रहे थे। तभी वहां अतिथि शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल भी उनसे मिलने पहुंच गया। अतिथि शिक्षकों ने सिंधिया को उनका पुराना वादा याद दिलाया और मांग पत्र भी सौंपा। मुलाकात के बाद अतिथि शिक्षकों ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”हम सिंधिया जी को उनका वचन याद दिलाने आए हैं, अभी तक हमारी मांगें पूरी नहीं हुई हैं.”

अतिथि शिक्षकों ने कहा, ”सिंधिया जी ने कांग्रेस में रहते हुए कहा था कि यदि हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो वह सड़क पर उतरकर संघर्ष के लिए मजबूर हो जाएंगे. वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं, लेकिन अतिथि शिक्षकों की मांगें अभी तक पूरी नहीं हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password