Jyotiraditya Scindia Gwalior :सोफा छोड़कर जमीन पर बैठ गए सिंधिया, पहली बार इस नेता घर पहुंचे थे महराज

 

ग्वालियर। BJP से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया jyotiraditya scindia gwalior  शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे। एक दिवसीय दौरे पर आए सिंधिया पंचकल्याणक महोत्सव में शिरकत किया। यहां पर मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। सिंधिया ने गोडसे समर्थक बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है। वो बोलती कुछ है और करती कुछ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सिद्धांत व मूल्य बिल्कुल शून्य हो गए हैं।

 

इसका पूरा आनंद उठाएं और आशीर्वाद लीजिए
दोपहर 12 बजे एयरपोर्ट से सीधे फूलबाग पंच कल्याण महोत्सव पहुंचे सिंधिया ने यहां मुनिश्री का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह सभी के बीच में जाकर जमीन पर बैठ गए। यह देख सभी लोग आश्चर्य में पड़ गए। पहली बार लोगों ने ग्वालियर स्टेट के सिंधिया को इस तरह जमीन बैठते हुए देखा। जमीन पर बैठकर ही उन्होंने मुनिश्री विहर्ष सागर के प्रवचन सुने। साथ ही कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि पंच कल्याण महोत्सव ग्वालियर की धरती पर हो रहा है। इसका पूरा आनंद उठाएं और आशीर्वाद लीजिए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कप्तान सिंह सोलंकी से की मुलाकात
इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कप्तान सिंह सोलंकी से मुलाकात की। सिंधिया पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी के घर पहुंकर मुलाकात की और प्रदेश के राजनीतिक मसलों पर
चर्चा की। दोनों नेताओं के बीच कुछ मिनटों तक चर्चा चलती रही। बताया जा रहा है कि सिंधिया पहली बार कप्तान सिंह सोलंकी के घर पहुंचे थे। कप्तान सिंह के परिजनों ने सिंधिया का स्वागत किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password