JP Nadda: बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस पर जमकर बरसे नड्डा

JP Nadda: बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस पर जमकर बरसे नड्डा

JP Nadda

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार को रायपुर पहुंचे। जहां छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ के जनता करे पुकार जेपी नड्डा जी ला जय जोहार, जय जोहार…। के साथ गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। माना विमानतल से नड्डा के साथ बीजेपी कार्यकर्ता प. दिनदयाल उपाध्याय चौक (तेलीबांधा) तक बाइक रैली निकालते हुए पहुंचे।

यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोदित करते हुए नड्डा ने कहा कि मेरा यह सौभाग्य है कि मुझे पुण्य भूमि छत्तीसगढ़ आने का सौभाग्य मिला है। मां दंतेश्वरी, मां बमलेश्वरी और माँ कौशल्या को मैं नमन करता हूँ। उन्होंने भगवान बाबा बिरसा मुंडा, शहीद वीर नारायण सिंह को नमन किया।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य भारतीय जनता पार्टी की सोच और स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी के परिश्रम व दूरदर्शिता का नतीजा है। रायपुर AIIMS भाजपा सरकार की देन है। उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेश बघेल जैसे लोग भाई को भाई से लड़ातें हैं और समाज को समाज से लड़ाते हैं। वहीं मोदी जी हजारों करोड़ लगा कर छत्तीसगढ़ में 9 स्मार्ट सिटी बनाने का काम कर रहें हैं। छत्तीसगढ़ में रायगढ़, रायपुर, जगदलपुर, अंबिकापुर, दुर्बिग-भिलाई, राजनांदगांव सहित सभी जिलों में विकास कार्य भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

नड़्डा ने आरोप लगाया कि भूपेश सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को लूट के अपना घर भर रही है। मोदी सरकार मेडिकल कॉलेज बना रही है और भूपेश सरकार को इस बात की जानकारी ही नहीं है। न ही उसे कोई चिंता है। उन्हें बस एटीएम से पैसे निकालने की चिंता है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में 40 हजार किलोमीटर सड़क बनी है। कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद कभी कोई काम नहीं किया। वहीं नरेंद्र मोदी रायपुर से विशाखापट्टनम 400 किमी सड़क का जाल बिछ रहे हैं। प्रसाद योजना के तहत मां बमलेश्वरी मंदिर का जीर्णोद्धार हो रहा है। उन्होंने कहा कि कैंसर की दवा जो 6500 रुपए की आती थी वो मोदी जी ने प्रधानमंत्री जनऔषधि योजना से केवल 600 रुपए में दिलाने का काम किया है। वहीं इस दौरान मंच से अन्य बीजेपी नेताओं ने भी अपना उद्बोधन दिया। नड्डा विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password