Social Media Poll: जीतू पटवारी रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिए पहली पसंद!

भोपाल। केंद्र समेत प्रदेश की सियासत में भी इन दिनों तेज हलचल सुनाई दे रही है। जहां केंद्रीय मंत्रिमंडल पुर्नगठन के लिए तैयार है वहीं मप्र में भी राजनीति उफान पर है। अब भाजपा ने कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष कमलनाथ को घेरा है। भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक पोल चलाया है। इस पोल के नतीजे दिलचस्प आए हैं। दरअसल मप्र भाजपा ने अपने ट्विटर अकांउट पर यह पोल चलाया है। इस पोल में भाजपा ने लोगों से पूछा कि कमलनाथ की जगह पटवारी, सज्जन और जयवर्धन में से अध्यक्ष कौन बनेगा। इस पोल के रिजल्ट काफी रोचक रहे हैं। इस पोल में जीतू पटवारी ने बाजी मारी है।

5 जुलाई की शाम 7.50 बजे किए गए इस ट्वीट में 6 जुलाई की शाम 4 बजे तक 1235 लोग वोट कर चुके थे। जीतू पटवारी को सबसे ज्यादा 59.7%, जयवर्धन सिंह को 27.4%, तो सज्जन वर्मा को सबसे कम 12.9% वोट मिले। बता दें कि कांग्रेस पार्टी के ये तीनों दिग्गज नेता पूर्व मंत्री हैं। गौरतलब है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को दिल्ली बुलाने की अटकलें लगाई जाती रही हैं। हालांकि कमलनाथ खुद इस बात से कई बार इंकार कर चुके हैं। कमलनाथ ने कहा था कि वह मप्र में ही रहेंगे। कमलनाथ के पास प्रदेश अध्यक्ष के अलावा नेताप्रतिपक्ष का पद भी है।

युवा कांग्रेस का बड़ा चेहरा हैं जीतू पटवारी
बता दें कि युवा कांग्रेस में जीतू पटवारी एक बड़ा चेहरा हैं। वहीं सज्जन सिंह वर्मा भी मंत्री रह चुके हैं। वहीं जयवर्धन सिंह प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे हैं। भाजपा द्वारा किए गए इस पोल पर लोगों ने दिलचस्प कमेंट भी किए हैं। हालांकि कांग्रेस समर्थकों ने इस पोल पर रीपोस्ट कर सीएम का पोल भी डाला है। वहीं भाजपा समर्थकों को भी इसको लेकर कमेंट किेए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password