मुश्किलों में जैकलीन फर्नांडिस, रंगदारी के मामले में फंसी एक्ट्रेस

JACQUELINE FERNANDEZ: मुश्किलों में जैकलीन फर्नांडिस, रंगदारी के मामले में फंसी एक्ट्रेस

JACQUELINE FERNANDEZ: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। ईडी ने उन्हें 215 करोड़ के रंगदारी मामले का आरोप लगाया हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने आज उनके खिलाफ चार्ज शीट भी दाखिल कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ये कहा जा रहा है की जैकलीन को सुरेश के जबरन वसूली के बारे में पता था। उन्हे इसकी पूरी जानकारी थी की वो एक अपराधी हैं। हालाकि उन्हे अभी तक गिरफ्तार नही किया गया पर उन्हें देश के बाहर सफर करना मना किया गया हैं।आपको बता दे की ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 215 करोड़ के जबरन वसूली का आरोप लगा हैं।जब मामले की जांच की गई तो यह बाटव्समने आई की जैकलीन को सुरेश से महंगे गिफ्ट मिलते रहते थे। ईडी ने इनपर कार्यवाही कर उनके 7 करोड़ जप्त कर लिए।चार्जशीट में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। और सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश पहुंचाए थे।

ईडी ने और काफी सारे आरोप लगाए। उनके अनुसार सुकेश ने दिसंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच जैकलीन से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश भी की थी। लेकिन अभिनेत्री ने जवाब नही दिया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं।

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password