इजरायली दूतावास ब्लास्टः घटनास्थल से मिला लिफाफा, जानें में जुटी एजेंसियां

Image source: twitter ani

नई दिल्ली: राजधानी में इजरायली दूतावास के पास धमाका होने बाद से ही सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट किया है। सभी हवाई अड्डों, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों व सरकारी भवनों के लिए भी अलर्ट जारी कर दिया है और इस धमाके का असर दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में भी दिखाई दे रहा है। क्योंकि अयोध्या समेत पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा हरिद्वार में महाकुंभ को देखते हुए अलर्ट जारी किया है।

बता दें कि शुक्रवार शाम 5.30 बजे के करीब इजरायली दूतावास के पास एक धमाका हुआ। इस ब्लास्ट के बाद अयोध्या सहित पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया। प्रदेश के सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। अयोध्या पर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने अमित शाह को हालात के बारे में दी जानकारी

समाचार एजेंसी प्रेट्र के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को बम विस्फोट के बाद के हालात की पूरी जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद शाह दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के लगातार संपर्क में हैं और स्थिति पर नजर रख रहे हैं। शाह ने पुलिस से जांच के लिए जरूरी कदम उठाने और जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार का निर्देश दिया है।

घटनास्थल के पास से मिला लिफाफा

जानकारी के मुताबिक इजरायल के दूतावास के पास से छानबीन के दौरान घटनास्थल के पास से एक लिफाफा मिला है। इस लिफाफे में इजरायली दूतावास के राजदूत के नाम हैं। इसके अलावा इस लिफाफे को जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को सौंप दिया गया है और इस लिफाफे में लिखे कंटेट को अहम सबूत के तौर पर माना जा रहा है।

वहीं, दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने इजरायली दूतावास के पास हुए धमाके के बाद घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। स्पेशल सेल द्वारा मामले की जांच की जा रही है, दोषियों को बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password