Irrfan Khan Son: इरफान खान की ‘विरासत’ को आगे बढ़ाएंगे बाबिल, इस नई फिल्म में शूजित सरकार के साथ करेंगे काम

मुंबई। (भाषा) फिल्मकार शूजित सरकार दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल के साथ एक फिल्म पर काम करेंगे। इस अनाम फिल्म के निर्माताओं ने यह घोषणा की। खान का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था। अभिनेता-निर्देशक सरकार के साथ उनके अच्छे संबंध थे। दोनों ने 2015 में ‘पीकू’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी थे। सरकार के निर्माता सहयोगी रॉनी लाहिड़ी ने बाबिल के साथ इस फिल्म की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ronnie Lahiri (@ronnie.lahiri)

लाहिड़ी ने युवा अभिनेता के साथ फिल्म के सेट से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘इरफान सर आपकी विरासत को आगे बढ़ाते हुए फख्र हो रहा है। आपके जैसे उम्दा कलाकार के साथ काम किया और अब बाबिल के साथ काम का मौका मिला। अगर यह ईश्वर की देन नहीं है तो क्या है?’’ फिल्म के बारे में अभी और जानकारी सामने नहीं आयी है। लाहिड़ी के साथ शील कुमार की राइजिंग सन फिल्म्स प्रोडक्शन भी फिल्म निर्माण से जुड़ी है। बाबिल नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कला’ से अभिनय की पारी की शुरुआत कर रहे हैं जिसमें उनके साथ तृप्ति दिमरी हैं।

बाबिल अपने पिता के बेहद करीब थे. बाबिल का सोशल मीडिया अकाउंट दिवंगत अभिनेता के पोस्ट से भरा पड़ा है और वह अक्सर ही अपने और अपने दिवंगत पिता के रिश्ते पर आधारित किस्से साझा करते हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने उनकी कुछ तस्वीरें साझा की थीं और इसके साथ एक भावनात्मक कैप्शन के साथ लिखा था, “मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं, काश आप इसके गवाह होते।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password