iPhone 14 NEW FEATURE:फोन में बिना नेटवर्क के भी मैसेज भेज सकेंगे यूज़र!

Apple इस साल आने वाले iPhone 14 सीरीज के साथ सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर पेश कर सकता है। इस तकनीक का इस्तेमाल करने का मतलब है कि लोग नेटवर्क रेंज से बाहर होने पर भी सर्विसेज़ को इमेरजेंसी टेक्स्ट भेज सकते हैं। बता दें कि सैटेलाइट नेटवर्क नियमित इंटरनेट ब्राउजिंग या आपके इंस्टाग्राम फीड चेक करने के लिए नहीं है।इस हफ्ते की रिपोर्ट के अनुसार, Apple द्वारा Apple वॉच में सैटेलाइट कनेक्टिविटी की पेशकश किए जाने की उम्मीद है, और इससे पहले, iPhone यूज़र्स को इस साल की शुरुआत में इस सुविधा का फायदा मिल सकता है।

सेटेलाइट कनेक्टीविटी फीचर

iPhone 14 सीरीज के साथ सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर पेश कर सकता है। इस तकनीक का इस्तेमाल करने का मतलब है कि लोग नेटवर्क रेंज से बाहर होने पर भी सर्विसेज़ को इमेरजेंसी टेक्स्ट भेज सकते हैं। बता दें कि सैटेलाइट नेटवर्क नियमित इंटरनेट ब्राउजिंग या आपके इंस्टाग्राम फीड चेक करने के लिए नहीं है।

रिपोर्ट में किया गया वर्णन

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक सैटेलाइट कनेक्टिविटी आपातकालीन स्थितियों में मदद करती है, और ये ऑप्शन iPhone सेटिंग्स के ज़रिए से उपलब्ध होगा, जिसे कॉन्टैक्ट के ज़रिए से इमरजेंसी मैसेज कहा जाता है। इसकी डिटेल अभी साफी नहीं हैं, इसलिए ये नहीं बताया जा सकता कि ये फीचर iPhone 14 में से कौन से मॉडल में दिया जाएगा।इसे एक ज़रूरी फीचर मानते हुए, Apple को इसे सभी मॉडल में लाना चाहिए, लेकिन हम इसके बारे में बाकी डिटेल इस साल के आखिर तक जानेंगे। कहा जा रहा है कि आईफोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी लाने वाला ऐपल अन्य फोन निर्माताओं को भी इस कदम के लिए प्रोत्साहित कर सकता है।अभी के लिए, हम कह सकते हैं कि iPhone 14 सीरीज़ में पिछले फोन के मुकाबले काफी सुधार लाने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस साल खरीदारों के लिए नियमित आईफोन 14 मैक्स के लिए मिनी को छोड़ देगी।ये प्रो मॉडल के लिए स्क्रीन लेआउट को बदल सकता है, और सभी iPhone 14 मॉडल के लिए ProMotion 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर ला सकता है। इसके प्रो पर पीछे 48-मेगापिक्सेल सेंसर के  कैमरा के साथ बम्प बड़ा होने की उम्मीद है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password