Indore News: उम्रकैद की सजा काट रहे कैदी ने लकड़ी काटने की मशीन से की आत्महत्या

Indore News

इंदौर। हत्या के जुर्म में इंदौर के केंद्रीय कारगार में उम्रकैद की सजा काट रहे 48 वर्षीय बंदी ने शनिवार को लकड़ी काटने की मशीन Indore News से कथित तौर पर गला रेतकर आत्महत्या कर ली। एमजी रोड पुलिस थाने के प्रभारी डीवीएस नागर ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि केंद्रीय जेल के बढ़ई कारखाने में काम करने के दौरान बंदी अनिल यादव (48) ने प्लाईवुड का नाप लिया और इसके बाद लकड़ी काटने की मशीन चलाकर अपना गला रेत लिया। वह शहर के आजाद नगर इलाके का रहने वाला था।

उन्होंने बताया, ‘‘यादव के इस अप्रत्याशित Indore News कदम के बाद एक अन्य बंदी जितेंद्र वर्मा ने उसके हाथ से मशीन छुड़ाने की कोशिश की। जब वह ऐसा नहीं कर सका, तो उसने बिजली का वह स्विच बंद कर दिया जिससे इस मशीन का तार जुड़ा था।

जब तक मशीन बंद होती, तब तक देर हो चुकी थी और गले पर गहरे घाव से ज्यादा Indore News खून बह जाने से यादव की मौत हो गई।’’ नागर ने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो यादव का शव जेल के बढ़ई कारखाने में खून से लथपथ पड़ा था।

उन्होंने बताया कि यादव को 2019 में राज्य के नरसिंहपुर जिले के एक हत्याकांड में अदालत ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। यादव को 2019 में ही नरसिंहपुर की जेल से इंदौर के केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित किया गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि Indore Nसजायाफ्ता कैदी की मौत के मामले की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password