Indore Murder Case : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने बनाया था हत्या का प्लान, इस तरह से करवा दिया मर्डर

Indore Murder Case

इंदौर। शहर के हातोद थाना क्षेत्र में हुए युवक की हत्या Indore Murder Case की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मृतक की शादी 3 साल पहले हुई थी, लेकिन शादी के पहले से ही युवती का प्रेम संबंध था और वो अपने पति से तलाक चाहती थी, लेकिन तलाक की प्रोसेस लंबी होने के चलते उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का प्लान बनायाण् और हत्या कर शव को जंगल में फेक दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी।

पति की हत्या करवा दी
इंदौर के नजदीक हातोद थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले युवक की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए इस पूरी वारदात में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की वारदात लिख डाली । आरोपी पत्नी अपने प्रेमी को रोज मैसेज करती और कहती कि उसे रास्ते का कांटा हटाना है और दबाव बनाकर उसने अपने पति की हत्या करवा दी।

शादी के पहले से ही प्रेम संबंध रहा
दरअसल पूरा मामला हातोद थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले जितेंद्र चौधरी की उसकी पत्नी से 3 साल पहले शादी हुई थी जितेंद्र और आरोपी प्रेमी नितिन चौधरी दोनों एक दूसरे को जानते थे । नितिन का जितेंद्र के घर आना.जाना था ऐसे में पति जितेंद्र को कभी भी अपनी पत्नी पर संदेह नहीं हुआ लेकिन नितिन और जितेंद्र की पत्नी का शादी के पहले से ही प्रेम संबंध रहा है ।

तलाक लेकर उससे शादी कर लेगी
शादी के बाद ही वहीं कई मर्तबा कहती थी कि तलाक लेकर उससे शादी कर लेगी लेकिन तलाक की प्रोसेस लंबी होने से उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्लान बनाया और उस प्लान के तहत बीते रविवार को नितिन अपनी बाइक पर बैठाकर जितेंद्र को कुछ काम चले जाने को लेकर साथ लेकर गया बीच जंगल में रोककर पहले गाड़ी खराब होने का बहाना कर नीचे उतरा फिर उसके पेट में चाकू मारा और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी बाद में उसका शव खेत में फेंक कर वहां से फरार हो गया । पुलिस गिरफ्त में आए प्रेमी ने नितिन ने वारदात करना स्वीकार की है और साथ ही इसमें मृतक की पत्नी के शामिल होने की विभाग पुलिस को बताई है पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू कर दी है ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password