Indore Auto Driver Death: टक्कर के बाद कार चालक ने ऑटो वाले पर चला दी गोली,हुई मौत

Indore Auto Driver Death

इंदौर। शहर में दिनदहाड़े एक ऑटो चालक की गोली मारकर Indore Auto Driver Death  हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है ऑटो चालक को खंडवा नाके के पास गोली मारी गई। गोली लगने के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। घटना आज सुबह करीब 11 भवर कुआं थाना क्षेत्र के खंडवा नाके की पास हुई।

मौके से फरार हो गया था आरोपी
उधर पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑटो चालक का नाम लोकेश सालवे है जो कि खंडवा नाके पर खड़ा हुआ था, तभी स्कोडा कार से आए एक बदमाश ने गोली चलाई और मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी की है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये है मामला
स्कोडा चालक MP-09- CF- 6142 की रिक्शा से टक्कर हो गई। कार चालक रिक्शा चालक लोकेश पुत्र जगदीश सालवे से विवाद करने लगा। बहस बढ़ने पर कार चालक ने गुस्से में लोकेश को गोली मार दी। सीएसपी के मुताबिक कार अरिहंत अपार्टमेंट न्यू रानीबाग निवासी राजेश कुमार शुक्ला के नाम से है। पुलिस कार की जानकारी निकाल कर पीछा करते हुए पहुंची तो कार नौलखा पर लावारिस हालत में मिल गई। पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया। राजेश का प्लायवुड का कारोबार है। फिरहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में अभी तक टक्कर होने के बाद हत्या करने की बात ही सामने आई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password