Indian Railway: यात्रियों के लिए जरूरी खबर! 3 दिनों तक कैंसिल रहेगी ये ट्रेन

नई दिल्ली। रेल यात्रियों के लिए काम की खबर है, अगर आप भी आने वाले दिनों में ट्रेन से यात्रा करने वाले है तो आपको बता दें कि भोपाल-ग्वालियर इंटरसिटी एक्सप्रेस आज से लगातार तीन दिनों के लिए निरस्त रहेगी। वहीं 3 दिनों बाद इस ट्रेन का दोबारा संचालन किया जाएगा। जो रूटीन टाइम टेबल के हिसाब से होगा।

इस कारण ट्रेन रहेगी कैंसिल
रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बीना से गुना के बीच मध्य पटरियों को जोड़ने का काम चल रहा है। इस कारण भोपाल से ग्वालियर के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रस 3 दिनों के लिए कैंसिल रहेगी। हालांकि इस बीच ग्वालियर से गुना के बीच अपडाउन ट्रेनों को चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:Indian Railway: एक यात्री अपने साथ ले जा सकता है इतना सामान, जानें रेलवे का नियम

3 दिनों बाद होगा संचालन
रेलवे के मुताबिक भोपाल-ग्वालियर इंटरसिटी एक्सप्रेस का संचालन आज से तीन दिन बाद किया जाएगा। वहीं यह संचालन टाइम टेबल के हिसाब से होगा। इस ट्रेन का सबसे ज्यादा असर भोपाल और ग्वालियर के यात्रियों पर पड़ने वाला है। वहीं इस ट्रेन के निरस्त की है उसकी सही जानकारी के लिए आप रेलवे से भी संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Indian Railway: यात्रियों के लिए जरूरी खबर! 13 से 21 दिसंबर तक कैंसिल रहेंगी ये ट्रेनें

ये ट्रेनें भी रहेगी रद्द
बिलासपुर रेल मंडल में रेलवे ट्रैक पर लाइन जोड़ने का काम चल रहा है जिसका असर भोपाल मंडल समेत कई राज्यों की ट्रेनों पर पड़ने वाला है। रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 13 से 22 दिसंबर के बीच चलने वाली कई ट्रेनें निरस्त रहेंगी। इन ट्रेनों में रानी कमलापति-संतरागाछी और बिलासपुर-भोपाल भी शामिल है।

रेलवे ने बिलासपुर रेल मंडल से जाने वाली कई ट्रेनों को निरस्त यह ट्रेने 13 से 21 दिसंबर तक कैंसिल रहेंगी। जिन ट्रेनों को रेलवे ने निरस्त किया है वह कुछ इस प्रकार है।
• गाड़ी संख्या-18235 भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस 13 से 21 दिसंबर के बीच कैंसिल रहेगी
• गाड़ी संख्या-18236 बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस को 14 से 22 दिसंबर तक के लिए कैंसिल कर दिया गया है।
• गाड़ी संख्या-22169 रानी कमलापति-संतरागाछी सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस को 15 से 22 दिसंबर तक के लिए कैंसिल कर दिया गया है।
• गाड़ी संख्या-22170 संतरागाछी-रानी कमलापति सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस को रेलवे ने 16 से 23 दिसंबर के बीच निरस्त किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password