Winter Olympic 2022: बीजिंग पहुंचने पर भारतीय दल के मैनेजर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Winter Olympic 2022: बीजिंग पहुंचने पर भारतीय दल के मैनेजर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बीजिंग। भारत के शीतकालीन ओलंपिक दल के मैनजर मोहम्मद अब्बास वानी को बीजिंग हवाई अड्डे पहुंचने पर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया है ।

छह सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा हैं वानी

अब्बास वानी छह सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा है जिसमें एकमात्र खिलाड़ी कश्मीर के स्कीअर आरिफ खान है । आरिफ स्लालोम और जाइंट स्लालोम वर्ग में भाग लेंगे । भारत के दल प्रमुख हरजिंदर सिंह है और एल सी ठाकुर अल्पाइन कोच, पूरन चंद तकनीशियन और रूप चंद नेगी टीम अधिकारी है।

वानी का ट्वीट

वानी ने ट्वीट किया, ‘‘मैं ओलंपिक खेल गांव में अपने होटल के कमरे में पृथकवास पर हूं और मुझे कमरे के अंदर ही रहने को कहा गया है जब तक कि मेरे दूसरे कोविड परीक्षण का नतीजा नहीं आ जाता। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं।’’

बीजिंग हवाई अड्डे पर पाये गए थे कोरोना पॉजिटिव

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने बताया कि वानी पॉजिटिव पाये गए हैं और दल प्रमुख हरजिंदर आयोजकों से दोबारा जांच के लिये बात कर रहे हैं । उन्होंने कहा ,‘‘ भारतीय दल के मैनेजर अब्बास वानी बीजिंग हवाई अड्डे पर कोरोना पॉजिटिव पाये गए । दल प्रमुख हरजिंदर सिंह दोबारा जांच का प्रयास कर रहे हैं । खिलाड़ी और उनके कोच को दूसरे फ्लैट में भेज दिया गया है ।’’ बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक चार से 20 फरवरी तक होंगे ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password