Ind vs Eng: भारतीय टीम का जूनियर फिजियो निकला कोविड पॉजिटिव, टीम ने अभ्यास किया रद्द

Ind vs Eng

मैनचेस्टर। भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो Ind vs Eng योगेश परमार का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिये मजबूर होना पड़ा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक Ind vs Eng अधिकारी ने पीटीआई को इसकी जानकारी दी जिससे अंतिम टेस्ट मैच को लेकर आशंका बन गयी है। परमार के पॉजिटिव आने से टीम के पास अब एक भी फिजियो नहीं है।

मुख्य कोच रवि शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान संक्रमित पाये जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास Ind vs Eng पर हैं।पता चला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है।

बोर्ड के सूत्रों ने कहा, ‘‘आरटी पीसीआर परीक्षण का Ind vs Eng नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा। ’’खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है तथा आरटी पीसीआर परीक्षण किये जा रहे हैं। शास्त्री के अलावा क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी लंदन में पृथकवास पर हैं।

भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो केवल बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे। खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ Ind vs Eng के सभी सदस्यों का पूर्ण टीकाकरण हो रखा है।टीम होटल में अपनी किताब के विमोचन कार्यक्रम के बाद शास्त्री में लक्षण पाये गये थे।

इस कार्यक्रम में बाहर से लोगों को आने की अनुमति दी गयी थी। अरुण, पटेल और श्रीधर ने भी इस Ind vs Eng कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।भारत अभी पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password