Shahdol Hunter News : शिकारियों ने जंगली भालू को उतारा मौत के घाट ,शव का पोस्टमार्टम कर किया दाह संस्कार

Shahdol Hunter News

अजय नामदेव
शहडोल। इंसान ही एक ऐसा जीव धरती पर उपलब्ध है,जो सबसे स्वार्थी और निर्दयी है। जिसकी एक बानगी शहडोल जिले के जयसिहनगर shahdol Hunter news वन परिक्षेत्र में देखने को मिला, जहां अपने स्वार्थ के लिए शिकारियों ने एक जंगली भालू को मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी लगते ही वन अमला मौके पर पहुंच भालू के शव का पोस्टमार्टम करा नियमतः उसका दाह संस्कार किया।

Shahdol Hunter News
Shahdol Hunter News

 

भालू के शिकार के मामले में वन विभाग के अधिकरियों ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताश चल रही है। वन विभाग के वरिष्ठ अधिकरियों का दावा है कि जल्द ही भालू के शिकारी उनके गिरफ्त में होंगे।

 

Shahdol Hunter News

यह है मामला
शहडोल जिले के जयसिहनगर वन परिक्षेत्र अमझोर के दरैन बरटोला में अज्ञात शिकारियों द्वारा एक नर भालू का शिकार किया। मामले की जानकारी लगते ही वन अमला मौके पर पहुंच भालू के शव का पोस्टमार्टम करा उसका दाह संस्कार किया गया। भालू के शिकार के मामले में वन विभाग के अधिकरियों ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ चल रही है।

Shahdol Hunter News

इनका कहना है
कुछ लोगो द्वारा एक भालू का शिकार कर उसके नाखून व गुप्तांक काटकर ले जाने की घटना सामने आई है। इस मामले में जल्द ही भालू के शिकारियों को पकड़ कार्यवाही की जेएगी ।
पी.के वर्मा सीसीएफ शहडोल

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password