सिलेंडर से भरे ट्रक में ब्लास्ट, आग के गोले में तब्दील ट्रक, देखें वीडियो

होशंगाबाद, Gas Cylinder Blast: जिले के बाबई थाना क्षेत्र के तवा पुल के पास, गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में अचानक विस्फोट (lpg Blast) हो गया। जिसके कारण सिलेंडर से भरा ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया। वहीं एक के बाद एक सिलेंडर के ब्लास्ट की आवाज सुनते ही आस पास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि, लोगों को इसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दे रही थी। हालांकि इस घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल दमकल दस्ते ने आग पर काबू पा लिया है।

सिलेंडर से भरे ट्रक में भड़की आग

जानकारी के मुताबिक, भोपाल से पिपरिया के लिए सिलेंडर से भरा ट्रक निकला था। जिसमें (Gas Cylinder Blast) करीब 300 सिलेंडर भरे हुए थे। धमाका होते ही ट्रक चालक और क्लिनर ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे देहात थाना पुलिस और बाबई थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो किलोमीटर पहले ही आने जाने वाले वाहनों को रोक दिया था। जिससे की किसी भी तरह की कोई जनहानि ना होने पाए। इससे घंटों आवागमन पूरी तरह बाधित रहा। वहीं आग की लपटों से आस पास क्षेत्र के कई पेड़-पौधे जलकर खाक हो गए हैं।

घंटों आवागमन रहा बाधित 

ब्लास्ट के कारण ट्रक मलवे में तब्दील हो गया और जली हुई टंकिया सड़क पर फैल गई। जिसे जेसीबी की मदद से रोड से किनारे किया गया। इसके बाद फिर से आवागमन शुरू हुआ है। वहीं अभी तक ट्रक चालक और क्लिनर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password