Horoscope 20 March : कर्क राशि के जातक रहें सावधान

भोपाल। आज का दिन कर्क राशि के जातक को विशेष ध्यान रखने के लिए कहा जा रहा है। kark raashi ke jaatak rahen saavadhaan वहीं वृष राशि के जातकों को आज न्यायालयिक मामलों में फायदे की उम्मीद है। ज्योतिषाचार्य पंडित सनत कुमार खम्परिया के अनुसार बताया गया ये राशि फल राशि के आधार पर है।

मेष राशि — सहयोग में कमी रहेगी। यदि आप यात्रा पर जाना चाहते हैं तो सावधानी रखें, वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज आप जितनी मेहनत करेंगे उसके अनुपात में फायदा कम मिलेगा।

वृष राशि — अगर आपके कोई कार्य न्यायालय में लंबित तो आपको फायदा हो सकता है। आज आपको मित्रों से सहयोग और सुख मिलेगा। घरेलू मुदृों को लेकर चिंता बढ़ सकती है।

मिथुन राशि — आज मिथुन राशि के जातकों को सम्मान की प्राप्ति होगी। परन्तु आपको शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों की आज तरक्की के योग हैं।

कर्क राशि — इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी विशेष पीड़ा हो सकती है। अत: आपको आज विशेष सतर्कता रखने की आवश्यकता है। घर में आज कोई मांगलिक कार्य हो सकते हैं। अगर आप निर्माण कार्य से जुड़े क्षेत्र से संबंध रखते हैं तो विशेष निर्माण कार्य आज संभव है।

सिंह राशि — सिंह राशि के जातकों को आज अचानक हानी हो सकती है। छात्र—छात्राओं को आज बुद्धि—विद्या संबंधी कार्यों में अवरोध आ सकते हैंं। व्यर्थ कार्यों पर धन खर्च हो सकता है अत: सोच—समझकर धन का उपयोग करें।

कन्या राशि — इस राशि के जातकों को आज स्त्री पक्ष से लाभ होगा। आपको मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। साथ ही कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैंं। आज का दिन आपके लिए मिलाजुला असर दिखाने वाला रहेगा।

तुला राशि — तुला राशि के जातकों को मित्रो से सहयोग मिलेगा। यदि आज आप कहीें यात्रा पर जा रहे हैं तो लाभ मिलेगा। आज आपका दिन भी अधिक परिश्रम करने में बीतेगा।

वृश्चिक राशि — वृश्चिक राशि के जातकों को आज यात्रा से नुकसान हो सकता है। अत: यात्रा के दौरान सकर्तता से रहें। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज का दिन लाभ दिलाने वाला होगा। इसके विपरीत स्त्री पीड़ा हो सकती है।

धनु राशि — इस राशि के जातकों की आज पदोन्नति के योग बन रहे हैं। कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही बुद्धि संबंधी कार्यों में सफलता भी मिलेगी।

मकर राशि — अगर आपके भूमि—वाहन संबंधी कोई विवाद चल रहे हैं तो आज उन विवादों के हल निकल सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। पर आपके कार्य भी उत्तम होंगे।

कुंभ राशि — कुंभ राशि के जातकों को आज धार्मिक लाभ मिलेगा। पारिवारिक विवाद बढ़ सकता है अत: वाणी पर संयम रखें। धार्मिक दृष्टि से आज लाभ के योग हैं। कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है।

मीन राशि — मीन राशि के जातकों को आज शत्रुओं से भय सताएगा। अत: सावधान रहें। स्वास्थय संबंधी पीड़ा सता सकती है। अत: अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कार्य क्षेत्र में आज सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password