Hirendra Singh Join Bjp : बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस नेता हीरेंद्र सिंह, कांग्रेस से बताए जा रहे हैं नाराज

भोपाल। गुना से कांग्रेस नेता और पूर्व कांग्रेस विधायक मूल सिंह Hirendra Singh Join Bjp  दादाभाई के बेटे हीरेंद्र सिंह  बीजेपी में शामिल हो सकते है। हीरेंद्र सिंह 5 फरवरी को समर्थकों के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं।

गुना में हीरेंद्र सिंह के बीजेपी में शामिल होने पर बधाई के पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि बंसल न्यूज से बातचीत में कांग्रेस नेता हीरेंद्र सिंह ने पोस्टर वाली बात और बीजेपी में शामिल होने की बात से इंकार किया है,लेकिन उन्होंने कहा कि कांग्रेस से उनकी नाराजगी है और अगर बीजेपी उन्हें मान सम्मान देती है तो वो बीजेपी ज्वॉइन करने पर विचार कर सकते हैं।

जयवर्धनसिंह के कंधे से कंधा मिलाकर चलने वालें हीरेन्द्र सिंह उर्फ बंटी बना भाजपा में शामिल की चर्चाए इस समय तेजी से चल रही है। बताया जा रहा है कि हीरेन्द्र सिंह की कांग्रेस में उपेक्षा की जा रही है। जानकारी के अनुसार हीरेन्द्र सिंह ग्रामीण एरिया में मजबूत पकड़ रखते हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व फेसबुक के जरिये सोशल मीडिया पर बंटी बना की एक पोस्ट जमकर वायरल हुई थी उसमें बना ने कहा था कि मैंने चार महीने इंतजार किया की कोई राज परिवार से मेरे दर्द को समझे लेकिन अभिमान के वशीभूत किसी ने मेरी सुध नहीं ली और आज मैं मजबूर होकर अपना निर्णय लेने जा रहा हूं क्योंकि मुझे मेरा वजूद कायम रखना है बना ने आगे लिखा था कि दिग्विजय सिंह पिता तुल्य लेकिन वह मदद के लिए सामर्थ नहीं है । इस पोस्ट के वायरल होने बाद से ही भाजपा में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password