Road Accident: तेज रफ्तार कार ने खड़े कंटेनर में मारी जोरदार टक्कर, दर्दनाक हादसे में 4 की मौत, 2 घायल

फतेहपुर (उप्र)। (भाषा) फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह कंटेनर ट्रक और कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक महिला और उसका बेटा गंभीर रूप घायल हुए हैं। खागा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) गयादत्त मिश्रा ने बताया कि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के झुकरा मजरे सेलावन गांव के रहने वाले रामकिशोर (65) अपने बेटे अमर सिंह (40), बहू नीलम वर्मा (37) उनकी (अमर व नीलम) बेटियों अनन्या (12 वर्ष), तन्नू (नौ वर्ष) व बेटे अयान (तीन वर्ष) के साथ कार से कानपुर जा रहे थे, तभी खागा कोतवाली क्षेत्र में महिचा मंदिर के नजदीक कानपुर-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर उनकी कार एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई।

हादसे में 4 की मौत, 2 घायल

सीओ ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने रामकिशोर, अमर सिंह व उसकी दोनों बेटियों अनन्या व तन्नू को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल नीलम और उसके बेटे अयान का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पांच को कुचलने के बाद बस खाईं में पलटी

 वहीं आज प्रयागराज से चित्रकूट आ रही राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस लालापुर आश्रम के पास गुमटी में खड़े पांच लोगों को कुचलने के बाद गहरी खाईं में पलट गई। घायलों में तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। रैपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशीलचन्द्र शर्मा ने बताया कि यह हादसा शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। उन्होंने बताया कि प्रयागराज से जीरो रोड डिपो की एक रोडवेज बस ने चालक के नियंत्रण खोने के बाद लालापुर आश्रम के पास गुमटी में खड़े पांच लोगों को कुचला और बाद में गहरी खाईं में पलट गई। एसएचओ ने बताया कि इस हादसे में बोडरी (80), रमेश (45), मधु (पांच), चाहत (आठ) और एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। इनमें तीन लोगों की हालत नाजुक है। सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password