Hardik Patel Join BJP: इस दिन थाम सकते है हार्दिक भाजपा का दामन

Hardik Patel Join BJP: इस दिन थाम सकते है हार्दिक भाजपा का दामन, आखिर क्यों बदली पार्टी

Hardik Patel Join BJP: इस वक्त की बड़ी खबर हाल ही में सामने आ रही है जहां पर कांग्रेस को झटका देते हुए पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने भी प्रतिद्वंदी पार्टी भाजपा का हाथ थामा है। जहां पर वे आगामी 2 जून को पार्टी में शामिल होगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलाएंगे शपथ

आपको बताते चलें कि, हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक,हार्दिक पटेल ने 2 जून को भाजपा में शामिल होने की पुष्टि की है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मौजूद होंगे और उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे। बताया जा रहा है कि, इस कार्यक्रम को भाजपा बड़े तौर पर आयोजित करने वाली है। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही वह गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे, लेकिन उपेक्षा के चलते नाराज चल रहा थे और इस्तीफा दे चुके थे।

 

भाजपा की झोली में आएंगे पाटीदारों के वोट

आपको बताते चलें कि, हार्दिक पटेल के शामिल होने के बाद भाजपा को और बड़ा फायदा हुआ है। हार्दिक पटेल के साथ ही 15,000 अन्य लोग भाजपा में शामिल होंगे। हार्दिक का भाजपा में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिए अहम माना जा रहा है। गुजरात में 2015 में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल प्रमुख चेहरा थे। बता दें कि, कांग्रेस में उनकी एंट्री के बाद पार्टी मान रही थी कि, समर्थन मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे पार्टी से अलग हो गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password