कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल?

गुजरात : गुजरात में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने है। लेकिन इससे पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हार्दिक पटेल ने पाला बदलने के संकेत दिए है। हार्दिक पटेल ने खुद के सुर बदल लिए हैं। साथ ही प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाए है। हार्दिक पटेल ने अपने आप को राम भक्त बताया और कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है। हार्दिक पटेल के इस बयान के बाद से राजनैतिक गलियारों में अटकलें तेज हो गई हैं कि हार्दिक पटले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देकर बीजेपी में जा सकते है।

पटेल ने अपने आप को बताया रामभक्त

हार्दिक पटेल ने अपने एक बयान में कहा कि हम भगवान राम को मानते हैं। हम हिंदू धर्म से हैं और हमें हिंदू होने पर बहुत गर्व है। साथ ही पटेल ने उनके पिता के मृत्यु संस्कार पर चार हजार भगवत गीता बांटने की भी बात कही। पटेल ने आगे कहा कि विपक्ष को लोगों के मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ लड़ना होगा। अगर हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो लोग दूसरे विकल्प तलाशेंगे। इतना ही नहीं पटेल ने प्रदेश बीजेपी को मजबूत बताया। उन्होंने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी मजबूत है। क्योंकि उनके पास नेतृत्व है और वे सही समय पर सही निर्णय लेते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने की पटेल की तारीफ

हार्दिक पटेल के इस बयान के बाद गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि नरेन्द्र भाई मोदी के विजन के साथ आज पूरा देश एक साथ खड़ा है। जनता उनकी पार्टी की विचारधारा से प्रभावित है। साल 2014 से नरेंद्र भाई देश की सेवा में जुटे हुए हैं। ये सबसे अच्छी बात है कि हार्दिक पटेल ने इसे जनता के बीच कहा, क्योंकि बहुत से लोग इसे नहीं कह पाते कि वे बीजेपी का नेतृत्व मजबूत है। हालांकि हार्दिक पटले ने भाजपा में जाने की बातों को खारिज किया है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password